पंचायत चुनाव : दुलहिन बाजार में नामांकन के चौथे दिन 360 लोगों ने जमा किया पर्चा , समर्थकों की उमड़ी भीड़, सड़क जाम

दुलहिन बाजार। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के चौथे चरण में होनेवाली मतदान को लेकर गुरुवार को पटना के पालीगंज अनुमंडल कार्यालय व दुलहिन बाजार प्रखंड कार्यालय परिसर में चल रहे नामांकन प्रक्रिया के चौथे दिन कुल 360 लोगों ने पर्चा जमा किया। इस दौरान दुलहिन बाजार की सड़कों पर जुटी समर्थकों की भीड़ से पूरे दिन सड़क अस्त व्यस्त रही।


जानकारी के अनुसार, पंचायत चुनाव को लेकर विभिन्न पदों पर नामांकन कराने के लिए सभी पदों के लिए प्रखंड कार्यालय में अलग-अलग काउंटर बनाई गई है। जबकि पालीगंज अनुमंडल कार्यालय में जिला पार्षद के लिए नामांकन प्रक्रिया को लेकर पर्चा जमा कराई जा रही है। नामांकन प्रक्रिया के चौथे दिन गुरुवार को जिला पार्षद पद के लिए 1 व्यक्ति ने नामांकन को लेकर पर्चा जमा किया। जबकि दुलहिन बाजार प्रखंड कार्यालय में मुखिया पद के लिए 24, सरपंच पद के लिए 20, पंचायत समिति पद के लिए 32, पंच के लिए 92 व वार्ड सदस्य के लिए 191 लोगों ने नामांकन को लेकर पर्चा जमा किया। इस प्रकार गुरुवार को कुल 360 लोगों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया है। इस दौरान सदावह पंचायत के मुखिया संयोगिता देवी उर्फ सुशीला देवी, सीही पंचायत के मुखिया पद के लिए राजीव रंजन शर्मा व रश्मि राज सहित अन्य ने नामांकन के लिए प्रखंड कार्यालय में पर्चा जमा किया, जबकि सेल्हौरि बेल्हौरि पंचायत से सरपंच पद के लिए पूर्व सरपंच रौशन जहां ने भी नामांकन के लिए पर्चा जमा किया। जिसकी पुष्टि पालीगंज अनुमंडल कर्मी व दुलहिन बाजार प्रखंड कर्मी ने किया है।
बता दे कि नामांकन के दौरान दुलहिन बाजार में जुटी समर्थकों की भीड़ से पूरे दिन सड़के अस्त व्यस्त रही। इस दौरान सुशीला देवी उर्फ संयोगिता देवी तथा राजीव रंजन शर्मा के हजारों समर्थक सड़कों पर जुट रहे। इस दौरान समर्थक डीजे के साथ नृत्य करते दिखाई दिये।

About Post Author

You may have missed