मुंगेर में पैसे डबल करने वाले अंतरराष्ट्रीय गिरोह का खुलासा; 5 लोग गिरफ्तार, बंगाल सीमा से सटे जिलों में चलता है कारोबार

मुंगेर। बिहार के मुंगेर जिले में इनदिनों नोट डबलिंग करने वाले गिरोह भी सक्रिय हैं। जो यहां के भोले भाले लोगों पैसे डबल के नाम पर जाली नोट देने का काम किया करती हैं। इसी कड़ी में जिलें की पुलिस ने डबल करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया हैं। जानकारी के अनुसार, मामला कोतवाली पुलिस ने सोमवार की देर रात कोतवाली थाना क्षेत्र में अंतर्राज्यीय नोट डबलिंग करने वाले गिरोह ने एक शख्स से नोट डबल करने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी कर ली। पुलिस ने सूचना पर कार्रवाई की। इसमें अब तक पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली है।

गिरफ्तार लोगों में बंगाल सीमा से सटे किशनगंज जिले, शेखपुरा जिले तथा उड़ीसा जिले के धंधेबाज सहित अन्य लोग शामिल हैं ये सभी भोले भाले लोगों को अपने जाल में फंसा कर पैसे की ठगी करते हैं। पुलिस ने 10 लाख रुपये एक स्विफ्ट डिजायर कार भी जप्त किया है। इस मामले में अभी भी करवाई जारी है। एसपी जेजे रेड्डी ने बताया कि नोट डबलिंग मामले में 10 लाख रुपये की बरामदगी हुई है।कई लोग गिरफ्तार किए गए हैं।

About Post Author

You may have missed