समस्तीपुर में घर पर पीपल का पेड़ गिरने से बच्चे की मौत, दो किशोर घायल

समस्तीपुर। जिले के चकमेहसी थाना के सोमनाहा गांव में एक घर पर पीपल का पेड़ गिर जाने से एक बालक की मौत हो गई, जबकि दो किशोर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी दोनों किशोरों को  इलाज के लिए परिजनों ने डीएमसीएच में भर्ती कराया है।

यह हादसा शनिवार की रात करीब डेढ़ बजे हुआ। हादसे में मरने वाला बच्चा शिवम कुमार (12 वर्ष) सोमनाहा के वार्ड एक निवासी संजय राय का बेटा था। इस हादसे में जख्मी होने वाला बाबुल (14 वर्ष) संजय राय का और राजा (18 वर्ष) सुरेंद्र राय का पुत्र है।

ग्रामीणों ने बताया कि संजय की झोपड़ी के पास ही पीपल का सूखा हुआ पेड़ था। जो रात में अचानक धराशायी होकर झोपड़ी पर गिर गया। उस समय घर के सभी लोग सोए हुए थे। पेड़ गिरने की आवाज और संजय के परिवार के लोगों की चीख पुकार पर आसपास के लोग पहुंचे और पेड़ गिरने से झोपड़ी में दबे लोगों को बाहर निकाला। उस समय तक शिवम की मौत हो चुकी थी।

बाबुल और राजा की गंभीर हालत देख ग्रामीणों की सहायता से परिजन डीएमसीएच ले गए। सुबह हादसे की जानकारी मिलने पर सीओ ने राजस्व कर्मचारी को घटनास्थल की जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया। जिसके आलोक में राजस्व कर्मचारी राजन घटनास्थल पर पहुंचे और जायजा लिया।

About Post Author

You may have missed