पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लिखा पत्र, कोरोना को लेकर की ये मांग

पटना। जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर बच्चों को कोविड के प्रकोप से बचाने और ब्लैक फंगस वाले मरीजों के समुचित इलाज की व्यवस्था करने का आग्रह किया है। जाप अध्यक्ष के मुताबिक कोरोना के साथ-साथ ब्लैक फंगस (म्यूकरमाइकोसिस) से जूझ रहे बिहार, विशेषकर पटना के लोग अब व्हाइट फंगस के मरीज मिलने से घबरा गए हैं। अस्पतालों में अफरातफरी मची है।

पप्पू यादव ने लिखा है कि कोविड-19 के बच्चों में फैलने की संभावना, साथ ही ब्लैक और व्हाइट फंगस जैसी घातक बीमारियों की गंभीरता को देखते हुए मैं यह पत्र लिखने को मजबूर हो रहा हूं। उन्होंने बिहार सरकार से सभी लोगों को नि:शुल्क जांच की सुविधा उपलब्ध कराने की मांग की है और कहा कि अब बच्चे भी तेजी से कोरोना से प्रभावित हो रहे हैं। बच्चों के इलाज के लिए प्रत्येक ग्रामीण प्रखंड और नगर-वार्ड में पहले से ढांचा तैयार किया जाए।

एक अन्य पत्र में पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री से महिलाओं की सुरक्षा की सम्पूर्ण व्यवस्था करने का आग्रह किया। उन्होंने लिखा कि जिस अस्पताल में महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न हुआ है, उसपर सरकार कड़ी कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित करे।

 

About Post Author

You may have missed