BIHAR : लालू के जन्मदिन पर युवा राजद ने मजार पर की चादरपोशी व मंदिर में पूजा-अर्चना

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव के 75वां जन्मदिन के अवसर पर युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष मो. कारी सोहैब और प्रदेश प्रवक्ता अरूण कुमार यादव ने पटना हाईकोर्ट स्थित हजरत शहीद सैयम गुलाम सफदर पीर मुराद शाह रहमतुल्लाह अलेह के मजार पर चादरपोशी कर उनके स्वस्थ और दीर्घायु होने की दुआ की। वहीं चादरपोशी के बाद पटना के विभिन्न इलाकों में गरीब, कमजोर और लाचार लोगों के बीच डब्बा बंद भोजन का वितरण किया।
इस मौके पर मो.कारी सोहैब ने कहा कि अल्लाहताला लालू यादव को इतनी शक्ति दे कि अनवरत वो सामाजिक न्याय, साम्प्रदायिक सद्भाव की लड़ाई लड़ सकें। मौके पर युवा राजद के प्रदेश महासचिव शिवेंद्र तांती, श्याम यादव, शिव राज कुमार, अजीत यादव, मो. एजाज अकरम, मो. इमदाद, अजय कुमार, राजेश रजनीश, नवनीत कुमार सहित दर्जनों नेता मौजूद थे।
वहीं युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरुण यादव ने बताया कि लालू जी के जन्मदिन को सामाजिक न्याय एवं सद्भावना दिवस के रूप में पूरे बिहार में मनाया गया। राज्य के विभिन्न जिलों में अनेकों प्रकार के कार्यक्रम आयोजन किया गया है। वहीं दलित बस्तियों में मिठाई, फल व वस्त्र बांटे गए है। विभिन्न मंदिरों-मस्जिदों में पूजा-पाठ और इबादत कर लालू यादव के स्वस्थ और लंबी उम्र की कामना की गई है।

About Post Author

You may have missed