PATNA : तेज रफ्तार वाहन ने ससुर-दामाद को कुचला, ससुर की मौत, गर्दनीबाग के थे रहने वाले

फुलवारी शरीफ। पटना में तेज रफ्तार कर कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार की दोपहर फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के एम्स के नजदीक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार ससुर और दामाद को कुचल डाला। इस हादसे में ससुर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि दामाद बुरी तरह घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही फुलवारीशरीफ थाने की पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के शिवपुरी इलाके के रहने वाले मुनीराम (60 वर्ष) शनिवार दोपहर अपने दामाद के साथ पटना एम्स जा रहे थे। इसी क्रम में पीछे से आ रही एक ट्रक ने दोनों को कुचल डाला। इस हादसे में ससुर मुनीराम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दामाद बुरी तरह घायल हो गया। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। जिससे काफी देर तक एम्स-फुलवारी मार्ग पर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। इसे लेकर कुछ देर के लिए यातायात बाधित रही।
इधर, सूचना मिलते ही फुलवारीशरीफ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया। फुलवारी शरीफ थाना के दारोगा भगवान राम ने बताया कि धक्का मारने वाले वाहन का पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरा को खंगाला जा रहा है।

About Post Author

You may have missed