बाढ़ : लड़कों ने की 11 वर्षीय बच्चे की बेरहमी से पिटाई, परिजनों ने थाना में दर्ज करायी शिकायत, थानाध्यक्ष बोले- बदमाशों को छोड़ेंगे नहीं

बाढ़। पटना के बाढ़ थाना क्षेत्र के लंगड़पुर गांव निवासी किराना दुकानदार धर्मेंद्र साव के 11 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार के साथ गांव के ही अंकित कुमार अपने तीन अन्य साथियों के साथ गोलू का हाथ-पैर बांधकर लोहे के रड और लात-घूंसा से बेरहमी से पिटाई किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस बाबत पीड़ित परिवार ने बाढ़ थाना पहुंचकर इसकी लिखित शिकायत दर्ज करायी है। थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि मामले को गंभीरता से लिया है और बदमाशों की धरपकड़ करते हुए मामला दर्ज की जाएगी।


जख्मी गोलू ने पूरे शरीर पर गंभीर जख्म के निशान दिखाते हुए बताया कि वह अपने पिता को खाना पहुंचाकर जब दुकान से घर वापस लौट रहा था तभी रास्ते में गांव के ही अंकित कुमार अपने तीन अन्य साथियों के साथ गाली गलौज करने लगा, जब उसने विरोध किया तो उसे पकड़कर एक खंडहर नुमा इमामबाड़ा में ले जाकर बेरहमी से पिटाई की गई और कई घंटे तक उसे बंधक बनाए रखा। यहीं नहीं, इस दौरान जान मारने का भी प्रयास किया गया, बाद में उसे पेशाब पिलाने का भी कोशिश की गई। घटना की जानकारी जब परिजनों को लगी तो उन्होंने आसपास के लोगों के साथ जाकर उसकी जान बचाई और पीड़ित परिवार बाढ़ थाना पहुंचकर इसकी लिखित शिकायत थानाध्यक्ष से की गई। थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि मामले को गंभीरता से लिया है और बदमाशों की धरपकड़ करते हुए मामला दर्ज किया जाएगा।

About Post Author

You may have missed