बीजेपी की बिहार चुनावी तैयारियों के बीच जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का बड़ा बयान, कहा- 243 विधानसभा सीटों पर लड़ेगी जदयू

पटना। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार दौरे पर हैं। एक तरफ भारतीय जनता पार्टी ने देश भर के नेताओं का पटना में जुटान कर रखा है तो दूसरी तरफ पार्टी के नेताओं ने यह भी ऐलान कर दिया कि भारतीय जनता पार्टी बिहार में सभी 243 सीटों पर अपने चुनावी तैयारी करेगी। ऐसे में जेडीयू की बेचैनी बढ़ी हुई है। जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी आज इस बात का खुला ऐलान कर दिया कि उनकी पार्टी भी 243 सीट पर तैयारी कर रही है। ललन सिंह से जब एनडीए गठबंधन और जेडीयू बीजेपी के बीच रिश्तों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि गठबंधन की मजबूती को किसी तराजू पर नहीं तौला जा सकता लेकिन सभी दल 243 सीट पर तैयारी करने को स्वतंत्र हैं।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के रोड शो पर उन्होंने कहा कि हर पार्टी को रोड शो करने का अधिकार है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हैं पटना में आयोजित पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए हैं। वही आरसीपी सिंह के बारे में कहा कि वे अभी तक जेडीयू में ही हैं। पार्टी के लिए पद की जरूरत नहीं होती। पार्टी के अंदर हर आदमी पद पर ही थोड़े रहता है। पार्टी को मजबूत करने के लिए पार्टी के हर कार्यकर्ता को सजग रहना है। ललन सिंह ने कहा कि पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता के मन में नीतीश कुमार बसते हैं। पार्टी के एक मात्र व सर्वमान्य नेता नीतीश कुमार ही हैं। जेडीयू का मतलब नीतीश कुमार है।

About Post Author

You may have missed