गांधी परिवार के खिलाफ साजिशें बुन रही भाजपा : मदन मोहन

पटना। जिस गांधी परिवार ने तीन बार प्रधानमंत्री का पद ठुकराया उसे फर्जी वित्तीय मामले में फंसाने की साजिश रच रही है केंद्र सरकार। ये बातें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा ने बुधवार को कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कही।
उन्होंने कहा कि नेशनल हेराल्ड आजादी की लड़ाई में अहम भूमिका निभाने वाली अखबार रही है और इसके देश के पहले प्रधानमंत्री पं. जवाहरलाल नेहरू स्वयं संस्थापक रहे। ऐसे में देश की आजादी के प्रतिमान रहे इस अखबार के कंपनी के वित्तीय लेनदेन की फर्जी खबरें प्रचारित करके हंगामा बरपाने वाली भाजपा देशद्रोही रवैये के साथ काम कर रही है।
उन्होंने कहा कि देशभर में फैले कांग्रेस के सभी नेता इस मुद्दे पर एकजुट होकर अपनी बात हर राज्य में रख रहे हैं। अगले चरण में हम राज्यपाल के समक्ष मेमोरेंडम लेकर उनसे समय मांगकर मिलने जाएंगे, साथ ही कहा कि आजादी के लड़ाई में महात्मा गांधी के अनुयायियों का विशेष महत्व रहा है और इसे ध्यान में रखकर वर्तमान भाजपा सरकार को कदम उठाने चाहिए।
इस मौके पर कार्यकारी अध्यक्ष द्वय कौकब कादरी, डॉ. समीर कुमार सिंह, मीडिया विभाग के चेयरमैन राजेश राठौड़, शरवत जहां फातिमा, आनंद माधव सहित अन्य नेता मौजूद रहे।

About Post Author

You may have missed