BIHAR : तीन भाइयों ने चाकू की नोंक पर की लड़की से गैंगरेप, तीनों आरोपित गिरफ्तार

किशनगंज। बिहार में चुनावी गहमागहमी के बीच अपराध का दौर भी जारी है। किशनगंज सदर थाना क्षेत्र में चाकू की नोंक पर 19 वर्षीय एक लड़की से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है। हैरानी की बात यह है कि इस घटना को एक युवक ने अपने ही मौसेरे और चचेरे भाई के साथ मिलकर अंजाम दिया है। घटना रविवार सुबह की बतायी जाती है।
घटना की खबर मिलने पर पुलिस महकमा हरकत में आ गया और एसपी कुमार आशीष ने एसडीपीओ अनवर जावेद के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर तीनों आरोपियों को धर दबोचा। मुख्य आरोपी मो. अनिकुल और अन्य दो किशनगंज सदर थाना क्षेत्र के निवासी हैं। उधर महिला थाना में पीड़िता के बयान दर्ज किये गये।
पीड़िता ने बयान में कहा है कि मो. अनिकुल घर पर आता था। रविवार सुबह 11 बजे घास काटने के लिए घर से पास के गांव में गई थी। तभी रास्ते में अनिकुल बोलेरो से मौसेरा और चचेरा भाई के साथ जा रहा था। इसी बीच तीनों की नजर उस पर पड़ी और तीनों ने चाकू का भय दिखाकर सुनसान जगह ले जाकर दुष्कर्म किया। जिसके बाद बेहोश हो गई। जब आंखे खुली तो खुद को सदर अस्पताल में पाया। बताया गया कि पीड़िता को बेहोशी की हालात में पड़ा देख स्थानीय लोगों ने घर वालों को सूचना दी। इसके बाद पहुंचे परिजनों ने युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई।

About Post Author

You may have missed