राजधानी में बढ़ा अपराधियों का आतंक, पटना के अटल पथ पर 45 लाख की बड़ी लूट, होंडा शोरूम की रकम को बैंक ले जाते समय हुई घटना

पटना। राजधानी पटना में अपराधियों ने कोहराम मचा कर रख दिया है। आज पटना के अटल पथ पर इंद्रपुरी रोड नंबर 10 के समीप अपराधियों ने 45 लाख रुपए की लूट की बड़ी घटना को अंजाम दे दिया है। यह रकम वैशाली होंडा शोरूम की बताई जाती है। मिली जानकारी के मुताबिक वैशाली होंडा शोरूम के कर्मचारी रकम को लेकर बैंक में जमा कराने जा रहे थे, मगर तभी इंद्रपुरी रोड नंबर 10 के पास घात लगाए अपराधियों ने हमला बोलकर 45 लाख रुपए की बड़ी रकम को लूट लिया। बता दे कि आज ही चर्चित मसाला कारोबारी दिनेश बदानी को गोली मारकर 15 लाख की लूट का मामला अभी शहरवासियों के जेहन में कौंध रहा था। इसी बीच अपराधियों ने होंडा शोरूम के कर्मियों से 45 लाख रूपये लूट को अंजाम देकर पुलिस के लिए बड़ी चुनौती दे डाला हैं।

वही घटना के बाद पुलिस दोनों मामले की जांच और अपराधियों के गिरफ्तारी में जुटी हैं। बताया जा रहा हैं कि  पाटलीपुत्रा थाना क्षेत्र के अनुग्रह नारायण कालेज के समीप होंडा शोरूम के कर्मचारी बिक्री का रूपये बैंक ऑफ इंडिया में जमा करने जा रहे थे की पहले से घात लगाएं 6 अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर करीब 45 लाख रूपये लूट कर फरार हो गये। वही दिनदहाड़े बड़ी लूट की खबर जैसे ही वरीय पुलिस पदाधिकारियों को मिली हाथ-पांव फुलने लगी। आनन-फानन में सेंट्रल एसपी सहित आसपास के कई थानाध्यक्ष और सेल की टीम पहुंची और सीसी टीवी खंगालने में जुटी हैं।

About Post Author

You may have missed