आखिर क्यों एसपी कार्यालय पहुंची भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह, जानें क्या है मामला

पटना। भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री अक्षरा सिंह शनिवार को एएसपी सदर संदीप सिंह के कार्यालय में अपना पक्ष रखने के लिए पहुंची। उन्होंने पुलिस के सामने अपना पक्ष रखा व कई और भी जानकारियां दीं। दरअसल, अक्षरा सिंह ने अपने और भोजपुरी एक्टर पवन सिंह के संबंधों पर गायक नीलकमल सिंह के गाए अश्लील गाने पर कंकड़बाग थाने में केस दर्ज कराया है।

पुलिस ने गाने की वॉइस रिकार्डिंग की जांच कराने को भेजी है। एएसपी सदर ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। अक्षरा समेत कई लोगों से पूछताछ भी की गई है। अक्षरा ने पुलिस से इस मामले में सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। अक्षरा और पवन सिंह के संबंधों को लेकर गाए इस गाने में अश्लील टिप्पणी की गई थी और इसे यूट्यूब पर अपलोड किया गया था।

गाना वायरल होने पर अक्षरा सिंह से इसे गंभीरता से लिया। अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी उन्होंने गायक को करारा जवाब दिया था। बाद में उन्होंने नीलकमल सिंह और अन्य के खिलाफ कंकड़बाग थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने आईटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में इस मामले में केस दर्ज किया है।

अक्षरा सिंह ने अपने फेसबुक पोस्ट में गायक नीलकमल को जवाब देते हुए लिखा था कि मेरे व मां, बहन, बेटी, नारी शक्ति के लिए आपके दिल से जो सम्मान निकला, उसके लिए मैं आपका आभार व्यक्त करती हूं। समस्त भोजपुरिया समाज का जो मान सम्मान बढ़ाया है। उसके लिए आपके चरणों में पुष्प अर्पित करना चाहती हूं।

 

About Post Author

You may have missed