गया में मामूली विवाद में मोबाइल दुकानदार की चाकू घोंपकर हत्या, गुस्साए परिजनों ने आरोपी के पिता को घंटों बनाया बंधक

गया। मुफ्फसिल थान क्षेत्र में मामूली विवाद में दुकानदार की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। घटना से आक्रोशित परिजनों ने आरोपी के पिता को घंटों बंधक बनाया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता को छुड़ाया और पूरे मामले की छानबीन शुरू की। फिलहाल पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

बता दें कि मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के रसलपुर हाई स्कूल के पास बुद्धगेरी बाजार में मृतक संजय बिंद के भाई की मोबाइल की दुकान है। जहां एक युवक शंभू अपनी मोबाइल लेकर पहुंचा और मोबाइल का लॉक खोलने को कहा। लेकिन दुकान के मालिक ने बिना रसीद दिखाए मोबाइल का लॉक खोलने को तैयार नहीं हुआ। इस पर उसने दुकानदार को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी दुकान से निकल गया। फिर अगले दिन शंभू अपने दोस्तों के साथ लखनपुर मोबाइल दुकानदार के घर पर पहुंचा। पहले तो उसने मोबाइल दुकानदार की तलाश की।

इसी बीच मोबाइल दुकानदार के भाई संजय ने विवाद को सुलझाने का प्रयास किया लेकिन शंभू उसकी बात सुनने को तैयार नहीं हुआ और चाकू घोंपकर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया। इस दौरान आरोपी शंभू ने अपनी बाइक वही छोड़ दी। जिसके बाद आनन-फानन में परिजन उसे लेकर अस्पताल के लिए निकले लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। 30 वर्षीय संजय बिंद की हत्या से गुस्साए परिजनों ने बाइक लेने पहुंचे आरोपी शंभू के पिता को बंधक बना लिया।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज भेजा और पूरे मामले की छानबीन शुरू की। वही इस दौरान पुलिस ने आरोपी के पिता को भी छुड़ाया। इस मामले में आरोपी शंभू और उसके दोस्तों के खिलाफ एफआईआर की गई। पुलिस ने आरोपी की बाइक को जब्त कर पिता को हिरासत में लिया।

एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि हत्या के आरोपी का पता चल गया है जिसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि मोबाइल को लेकर झगड़ा पुराना था।

About Post Author

You may have missed