केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने सोनपुर के हरिहर नाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना, बिहार की खुशहाली के लिए मांगी दुआ

सोनपुर,पटना। केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन तथा उपभोक्ता मामले खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण प्रणाली राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने आज सोनपुर के प्रसिद्ध हरिहरनाथ मंदिर में पूजा अर्चना कर बिहार की खुशहाली की कामना की है। श्री चौबे ने कहा कि हरिहर नाथ मंदिर में पूजा अर्चना के दौरान मैंने हरिहर भगवान यानी विष्णु और शिव दोनों से समूर्ण बिहार और बिहारवासियों के खुशहाली और कल्याण की कामना की है। अश्विनी कुमार चौबे के सोनपुर पहुंचने पर भाजपा जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। पूरे कार्यक्रम तक यह सभी साथ रहे।

इसके पूर्व चौबे ने सोनपुर पहुंचने पर हरिहरनाथ मंदिर के निकट बजरंग चौक संबलपुर सोनपुर में बन रहे हनुमान मंदिर में दर्शन किया। धर्म जागरण मंच द्वारा बनाए जा रहे इस मंदिर के साथ ही इसके परिसर में मुसहर बिरादरी के छात्रों के लिए छात्रावास, स्कूल, स्किल सेंटर, सेवा केंद्र आदि बनाने की भी योजना है। इन सबका उन्होंने निरीक्षण कर जानकारी पाई। इसमें धर्म जागरण मंच के संगठन मंत्री सूबेदार सिंह,सांसद गोपाल नारायण सिंह सहित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अनेक वरीय पदाधिकारी, स्वयंसेवक, संतजन और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इस अवसर पर बातचीत में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि जन और समाज की सेवा करना ही सच्ची ईश्वर भक्ति है। धर्म जागरण मंच के तत्वाधान में हनुमान मंदिर और उसके अंतर्गत समाज सेवा के लिए व्यवस्था किए जा रहे विभिन्न प्रकल्पों को देखकर लगता है कि यहां बहुत अच्छा काम हो रहा है। समाज के विभिन्न वर्गों के लोग इस में अपना योगदान दे रहे हैं। मैं आप सभी का अभिनंदन करता हूं।

About Post Author

You may have missed