PATNA : बाइपास में अपराधियों ने UP के ट्रक ड्राइवर और खलासी को मारी गोली, दोनों है पिता-पुत्र, ड्राइवर की मौत

पटना। राजधानी पटना के बाइपास थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय उच्च पथ पर शनिवार को अपराधियों ने ट्रक ड्राइवर एवं खलासी को गोली मार दी। दोनों पिता-पुत्र हैं। पिता ड्राइवर का काम करता था जबकि पुत्र खलासी का। इस घटना में पिता की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं गोली मारने के बाद अपराधी वहां से भाग निकले। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना बाइपास थाने को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को गंभीर हालत में इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा। बाइपास थाने की पुलिस आसपास के सीसीटीवी को खंगालने में जुट गई है।
मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को बाइपास के रानीपुर गांव के नजदीक एक ट्रक सड़क के किनारे लगी थी, जिसका नंबर यूपी22टी-5436 है। लोगों ने बताया कि ट्रक ड्राइवर और खलासी गाड़ी पर सोया हुआ था। इसी क्रम में अपराधी वहां आए और ड्राइविंग सीट पर चढ़कर दोनों को गोली मार दी। गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। गोली लगने से घायल दोनों ड्राइवर-खलासी ट्रक के अंदर छटपटा रहे थे। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना बाइपास थाने को दी। सूचना मिलते ही बाइपास थाना के प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों घायलों को गाड़ी से निकालकर इलाज के लिए एनएमसीएच भेजा। इलाज के दौरान ड्राइवर की मौत हो गई है, जबकि खलासी का इलाज चल रहा है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बतायी जा रही है।
थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि ड्राइवर व खलासी ट्रक में बैटरी लोड कर रुद्रपुर से पटना पहुंचे थे। दोनों की पहचान उत्तर प्रदेश के बरेली निवासी रफीक अहमद एवं नदीम अहमद के रूप में की गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि गोली क्यों और किसके द्वारा मारी गई है, इसकी छानबीन की जा रही है। थाना प्रभारी ने बातचीत के क्रम में बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कहीं दूसरी जगह गोली मारने के बाद यहां ट्रक लाकर छोड़ दिया गया है।

About Post Author