मुकेश सहनी बोले- NDA में आल इज वेल, खरमास बाद होगा मंत्रिमंडल विस्तार

पशुपालकों को सरकार देगी बड़ी राहत, पशुपालन के लिए 10 प्रतिशत पर खरीद पायेंगे पशु


पटना। बिहार के पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश सहनी ने ये स्पष्ट कर दिया कि बिहार में एनडीए के घटक दलों में कोई मतभेद नहीं है और सरकार अपने काम पर पूरी तरह से फोकस कर रही है। गायब रहने वाली विपक्ष जनता को सिर्फ गुमराह कर रहे हैं। एनडीए में सबकुछ ठीक है और पूरी जिम्मेदारी के साथ खरमास बाद मंत्रिमंडल का विस्तार भी हो जायेगा। श्री सहनी ने उक्त बातें शनिवार को राजधानी पटना के दीघा घाट स्थित लक्ष्मी कम्युनिटी हॉल में विकासशील इंसान पार्टी और निषाद मछली विक्रेता संघ के द्वारा आयोजित स्वागत सह सम्मान समारोह में कहा।
सहनी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सरकार अपना बेहतर काम रही है। हमारी सरकार की नजर प्रदेश के हर एक आदमी पर है। हमारी सरकार आने वाले 5 सालों में अपने 20 लाख रोजगार के वादे को भी पूरा करेगी। इसके लिए सरकार सजग है और इस पर हर विभाग में काम चल रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य में मछली के उत्पादन को बढ़ाने के लिए मत्स्य पालन को प्रोत्साहन देंगे, ताकि हम मछली का निर्यात दूसरे राज्यों में कर पायें। हमारा लक्ष्य भी है मछुआरा समाज के लोग आर्थिक रूप से मजबूत हों।
उन्होंने कहा कि इसके अलावा हमारी सरकार पशु पालकों के लिए भी एक महत्वाकांक्षी योजना लेकर आने वाली है, जिसके तहत पशुपालकों को पशुपालन के लिए पशु 10 प्रतिशत दाम पर उपलब्ध होंगे।

About Post Author

You may have missed