भागलपुर में डबल मर्डर से सनसनी : बीएसएफ जवान की पत्नी और प्रेमी की गोली मारकर हत्या

भागलपुर। बिहार का भागलपुर जिला रविवार को दोहरे हत्याकांड से दहल उठा। जिले के नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र के अभिया गांव में अपराधियों ने बीएसएफ जवान की पत्नी और उसके प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी है। अपराधियों ने घटना को अंजाम देने के बाद बाथरूम को बाहर से बंद कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने दोनों की खून से लथपथ लाश बाथरूम से बरामद की है। मृतक महिला शिल्पी देवी बीएसएफ जवान सुबोध मंडल की पत्नी है। सुबोध गुजरात के अहमदाबाद में पोस्टेड हैं। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।


इस बाबत मृतक महिला के ससुर अभिमन्यु मंडल ने बताया कि रविवार सुबह मेरी पत्नी व मृतका की सास ने जब बाथरूम का दरवाजा खोला तो देखा कि बहू और एक युवक की लाश पड़ी हुई है और पूरे बाथरूम में खून पसरा है। इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से एक देसी कट्टा, गोली और खोखे मिले हैं। पुलिस का कहना है कि शुरूआती जांच के मुताबिक, यह मामला हत्या का प्रतीत रहा है। वैसे प्रेम-प्रसंग के एंगल से भी मामले की जांच की जा रही है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच कर छानबीन की। दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है।
इधर, ग्रामीणों ने बताया कि अवैध संबंध के कारण शिल्पी का आए दिन अपने देवर से विवाद होता था। कहा जा रहा है कि उसी मोहल्ले में रहने वाले युवक राहुल और शिल्पी के बीच अवैध संबंध था। एक हफ्ते पहले शिल्पी ने बेटे को जन्म दिया था, जिसकी छठी दो दिन पहले मनाई गई थी। राहुल बिहार पुलिस की लिखित परीक्षा पास कर चुका था और दौड़ की तैयारी कर रहा था। राहुल के पिता बांका जिले में बिहार पुलिस में कार्यरत हैं
पुलिस का कहना है कि राहुल घर में कब आया और कितने बजे उसे गोली मारी गई, इस बात का पता नहीं चल सका है। परिजनों का कहना है कि उन्हें गोली चलने की आवाज नहीं सुनाई दी। परिजनों के मुताबिक यह सुसाइड है लेकिन पुलिस हत्या और सुसाइड दोनों एंगल से इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को आशंका है कि अपराधियों ने दोनों की हत्या कर इसे सुसाइड एंगल देने की कोशिश की है। दो लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

About Post Author

You may have missed