BIHAR : शीर्ष नेताओं से टिकट का आश्वासन मिलने के बाद जनसंपर्क में जुटें नेता

सीतामढ़ी। जैसे-जैसे बिहार विधानसभा चुनाव का वक्त करीब आता जा रहा है, वैसे-वैसे नेताओं का जनसंपर्क अभियान तेज होता जा रहा है। कुछ ऐसे नेता हैं जिन्हें पार्टी के शीर्ष राजनेताओं से टिकट का आश्वासन मिलने के बाद क्षेत्र में सक्रिय हो गए हैं।
इसी कड़ी में एक नाम है मनोज पूर्वे का, जिन्हें यह उम्मीद है कि सुरसंड विधानसभा क्षेत्र से चुनाव में जदयू का टिकट उन्हें ही मिलेगा। एक मुलाकात में मनोज पूर्वे ने बताया कि उन्होंने बहुत सारे नौजवानों को बिहार के बाहर कई इंडस्ट्री में जॉब दिलवाया है। चोरौत, जो कि उनका गृह प्रखंड है वहां पर सूरी धर्मशाला बनवाया है, साथ ही कोकण गांव में श्मशान में बरसात से बचने के लिये शेड लगवाए हैं। उन्होंने कहा कि अगर जदयू से उन्हें टिकट मिल जाता है और वे चुनाव जीतते हैं तो सुरसंड विधानसभा में विकास का गंगा बहाएंगे। बाढ़ प्रभावित इस क्षेत्र की जनता को बाढ़ से निजात दिलवाने के साथ-साथ बाढ़ के पानी से पनबिजली उत्पादित करने की भी उनकी योजना है।
साथ ही श्री पूर्व का एक बड़ा मकसद इंडस्ट्री लगवाने का है। उनका मानना है कि इस विधानसभा में हजारों एकड़ में लोग बाढ़ की वजह से खेती नहीं कर पाते हैं, ऐसे में उनके मित्र लोग जिन्होंने दूसरे राज्यों में उद्योग लगाया है, वे उन मित्रों को अपने विधानसभा में लाकर उद्योग लगवाएंगे। जिससे कृषि योग्य जमीन का भी इस्तेमाल हो जाएगा, साथ ही सैकड़ों नौजवान को भी नौकरी मिल जाएगी।

About Post Author

You may have missed