पटना में युवक का शव बरामद, हत्या या आत्महत्या पर पुलिसिया जांच शुरू

बख्तियारपुर। पटना जिला के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र में बीते 4 दिनों में दो लोगों की हत्या से सुरक्षा पर बड़े सवाल खड़े हो गए हैं। शुक्रवार की सुबह बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के पुरानी बाईपास में एक 22 वर्षीय युवक का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बाढ़ अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के पुरानी बाईपास में शुक्रवार की सुबह मफलर से लटका हुआ एक 22 वर्षीय युवक का शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना बख्तियारपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस इसे खुदकुशी मान रही है। लेकिन हत्या कर शव को लटकाने के सवाल पर भी पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। वहीं पुलिस को फिलहाल कोई सुराग हाथ नहीं लगा है और ना ही युवक की पहचान हो सकी है। पुलिस स्थानीय लोगों से भी पूछताछ कर रही है।
बता दें पिछले 4 दिनों में बख्तियारपुर थाना क्षेत्र में दो लोगों की हत्या से सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। इसके पूर्व अपराधियों ने लूटपाट के क्रम में एक पान दुकानदार की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी, जिसके विरोध में लोगों ने सड़क पर उतर पुलिस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया था।

About Post Author

You may have missed