लैला मजनू बन वीणा सिनेमा पहुंचे अक्षरा और चिंटू, दीदार को बेकाबू हुए फैंस

पटना। अक्षरा सिंह और प्रदीप पांडेय चिंटू स्टारर फिल्म लैला मजनू बिहार और झारखंड के अधिकतर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जहां फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ रही है। इसी बीच पटना के वीणा सिनेमाहॉल में फिल्म के प्रमोशन को खुद फिल्म की अभिनेत्री अक्षरा सिंह, प्रदीप पांडेय चिंटू, निर्माता राजकुमार आर पांडेय और डिस्ट्रीब्यूटर निशांत उज्जवल पहुंचे। अक्षरा सिंह और प्रदीप पांडेय लैला मजनू के ही गेटअप में पहुंचे थे, जिन्हें देखने के लिए उनके फैंस बेकाबू दिखे। अक्षरा के फैंस ने तो रोज डे के अवसर पर उन्हें पिंक और येलो गुलाब भी भेंट किया।


बाद में अक्षरा सिंह और प्रदीप पांडेय चिंटू ने उनके साथ सेल्फियां भी ली। अक्षरा ने कहा कि जितना प्यार आप हमें दे रहे हैं, उससे ज्यादा हमारी फिल्मों को दें। उन्होंने कहा, दर्शकों का जिस तरह से प्यार मिला है, वह हमारे लिए बड़ी बात है। वहीं चिंटू ने कहा कि आपके उत्साह और आशीर्वाद से ही हम अच्छी फिल्में बनाने को प्रेरित होते हैं। फिल्म देखिये और अपनी प्रतिक्रिया दीजिये। उन्होंने कहा कि पटना ने जब फिल्म पर मुहर लगा दी है, तो फिल्म को हिट होने से कोई रोक नहीं सकता।
आपको बता दें कि ऐसा लंबे अर्से बाद हो रहा है कि फिल्म के सारे शोज हाउसफुल हैं। इस बाबत वीणा सिनेमा हॉल के प्रबंधक सुनील ने बताया कि फिल्म लैला मजनू बड़ी संख्या में लोग देखने आये। आज के सभी शोज हाउसफुल रहे। इससे हमें उम्मीद है कि फिल्म इस वीकेंड में और भी कमाल करने वाली है। वहीं फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर व रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेंमेंट के निशांत उज्जवल ने कहा कि फिल्म लैला मजनू के साथ बड़ी बात ये है कि आज भोजपुरी सिनेमा से दूर हो रही महिला दर्शकों की संख्या बढ़ी है। हर वर्ग के लोग फिल्म देखने के लिए आ रहे हैं।

About Post Author

You may have missed