कोरोना वायरस संक्रमण से रिकवर हुए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, एम्स ट्रामा सेंटर से मिली छुट्टी

पटना। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे कोरोनावायरस संक्रमण से मुक्त होकर 10 दिन बाद घर लौट आए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है। 28 दिसंबर को कोरोना के प्रारंभिक लक्षण आने के बाद उन्होंने टेस्ट कराया था। टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे। इसके उपरांत वे एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती थे। केंद्रीय मंत्री के मीडिया सलाहकार पंकज मिश्रा ने बताया कि शनिवार को पुन: उनका कोरोना टेस्ट किया गया। जिसमें रिजल्ट निगेटिव आया है। वे पूरी तरह कोरोना वायरस संक्रमण से रिकवर हो चुके हैं। केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने बेहतर इलाज के लिए एम्स के डायरेक्टर डॉ. रणदीप गुलेरिया और उनकी टीम का आभार जताया है।


श्री चौबे ने अपने ट्वीट में कहा कि “कोरोना से संक्रमित होने के दौरान देश के विभिन्न क्षेत्रों में मेरे शीघ्र स्वस्थ होने की कामना व मनोबल बढ़ाने के लिए सभी का हृदय तल की गहराइयों से आभार। संक्रमण से पूरी तरह मुक्त हो गया हूं। चिकित्सा व परामर्श के लिए डॉ. रणदीप गुलेरिया जी व एम्स परिवार को धन्यवाद।”
बता दें दिसंबर के चौथे सप्ताह में बिहार के तीन दिवसीय दौरे से लौटने के बाद श्री चौबे में कोविड-19 के लक्षण महसूस हुए थे। जिस पर उन्होंने जांच कराई तो 28 दिसंबर को रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। 30 दिसंबर से वे एम्स ट्रामा सेंटर दिल्ली में थे। इस दौरान एम्स के डॉक्टरों के निर्देशन में उनका इलाज चला। तमिलनाडु के रामेश्वरम, उत्तराखंड के गुप्तकाशी, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान एवं बिहार के विभिन्न जिलों में उनके शुभचिंतकों एवं प्रशंसकों ने हवन यज्ञ, पूजा अर्चना का आयोजन कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी।

About Post Author

You may have missed