भागलपुर में प्रेम प्रसंग में पत्नी ने प्रमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में हत्या से जुड़ी एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार यहां प्रेम प्रसंग में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवा दी। जहां एक और इस घटना के सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी मची हुई है वहीं अब लोग रिश्तो की मर्यादा पर भी सवाल उठा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार, एकचारी थाना क्षेत्र के छोटी चटैया निवासी शंभु मंडल ने ये सोचा भी नहीं होगा कि जिसके साथ सात फेरे लेकर उसने जिंदगी साथ निभाने की कसम ली थी वो महिला ही किसी के साथ अवैध संबंध के चक्कर में उसकी हत्या करवा देगी। दरअसल एकचारी थाना क्षेत्र के छोटी चटैया निवासी शंभु मंडल (35) का शव बुधवार की सुबह गांव के बहियार में शकरकंद के खेत में बने मचान पर मिला। खबर फैलने पर भीड़ जुट गयी। जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में लोग शव देखने पहुंचे। इस बीच सूचना मिलने पर एकचारी के थानाध्यक्ष मुकेश कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना के संबंध में लोगों से पूछताछ की।
पत्नी के ऊपर अवैध संबंध का आरोप
मृतक के भाई उपेंद्र मंडल ने बताया कि शंभु की शादी 14-15 वर्ष पहले खवासपुर में पुतुल देवी के साथ हुई थी। इसे दो पुत्र व एक पुत्री है। शादी के दो-तीन वर्ष बाद ही शंभु को पता चला कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध उसके मायके के सोनेलाल मंडल के साथ है। उसके बाद से वैवाहिक जीवन में तनाव आ गया। ग्रामीणों ने कई बार पंचायती कर दोनों के बीच मेल-मिलाप कराया। लेकिन तीन संतानें होने के बाद भी पुतुल देवी का प्रेम सोनेलाल मंडल से खत्म नहीं हुआ। बताया कि इसी साल 21 सितंबर को पुतुल देवी सोनेलाल के साथ दिल्ली घूमने चली गयी। जब वह 30 सितंबर को घर लौटी, तो शंभु ने डांट-फटकार की। इसपर पुतुल ने पति को उसके और सोनेलाल के बीच से हट जाने नहीं तो दुनिया से उठा देने की धमकी दी। वह बार-बार उसे इस तरह की धमकी देती थी। मंगलवार को उसने शंभु को मिर्च की फसल की रखवाली के लिए खेत पर भेज दिया और पीछे से अपने प्रेमी और उसके सहयोगियों के साथ वहां पहुंच गयी। उन लोगों ने शंभु की हत्या कर मचान पर फेंक दिया।
मृतक की पत्नी गिरफ्तार
पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। मृतक के भाई उपेंद्र मंडल के बयान पर सोनेलाल मंडल और अन्य दो तीन लोगों पर साजिश रचकर हत्या करने का मामला दर्ज किया गया है।

About Post Author

You may have missed