गया में दामाद ने की विधवा सास की हत्या, संबंध बनाने से इनकार किया तो मार डाला

गया। बिहार के गया में दामाद ने अपनी विधवा सास की हत्या कर दी थी। घटना इसी महीने 17 मई को घटित हुई थी। बार-बार नाजायज संबंध बनाने से इनकार करने पर दामाद ने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। टांगी से प्रहार कर गला काटकर सास की हत्या कर दी थी। पुलिस ने अब इस मामले का खुलासा कर लिया है और आरोपित दामाद की गिरफ्तारी कर ली है। इस तरह की घटना बीते सप्ताह गया जिले के टिकारी थाना क्षेत्र में सामने आई थी। बीते सप्ताह 17 मई को एक विधवा महिला की तब हत्या कर दी गई थी, जब वह अपने घर के दरवाजे पर सोई हुई थी। सोए हालत में टांगी से काटकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था। इस मामले को लेकर टिकारी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। मामले को लेकर टिकारी एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम गठित कर वारदात को अंजाम देने वाले शख्स की तलाश की जा रही थी। इस बीच पुलिस ने आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया है।
नाजायज संबंध बनाने से किया था इनकार
पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार दामाद को गिरफ्तार किया गया है। इसने पुलिस के समक्ष सनसनीखेज खुलासे किए हैं। इसके द्वारा बताया गया है कि टिकारी थाना क्षेत्र में उसका ससुराल था। शादी के कुछ दिन बाद ही उसका अपनी विधवा सास के साथ अवैध संबंध स्थापित हो गया था। बाद में सास ने उसे छोड़कर कई लोगों से संबंध स्थापित कर लिया था, जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर सका और फिर वह अपने ससुराल पहुंचा। रात में घर के दरवाजे पर सोयी सास की टांगी से गला काट कर हत्या कर दी थी।
इस तरह विधवा सास द्वारा नाजायज संबंध बार-बार बनाए जाने से इनकार करने पर दामाद द्वारा इस तरह की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई तेज करते हुए घटना में प्रयुक्त टांगी को बरामद कर लिया है। वही इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया गया है।

About Post Author

You may have missed