नवादा में वार्ड सदस्य का पंखे से लटकता मिला शव, जमीन की खरीद-बिक्री का भी करता था काम

नवादा । जिले के नगर थाना क्षेत्र के शोभिया कृषि फॉर्म के पास आकाशदीप प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर से शुक्रवार की सुबह पंखे से लटकता वार्ड सदस्य नगीना चौहान का शव मिला। उसकी पहचान बेल्दरिया कामाचक गांव के रामजी चौहान का बेटे के रूप में हुई है।

वह भदौनी पंचायत की वार्ड 11 का सदस्य था और जमीन की खरीद-बिक्री करता था। घटनास्थल से मृतक का मोबाइल, चाकू बरामद किया गया है। नगीना के भाई धर्मेंद्र चौहान ने बताया कि उनके भाई दो दिनों पहले अपने ससुराल मेसकौर थाना क्षेत्र के बेलवान गांव गए थे।

वहां से घर नहीं आए। मोबाइल पर फोन किया तो कॉल रिसीव नहीं किया। गुरुवार की रात आठ बजे से मोबाइल ऑफ था। इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की।

उनके ससुराल में बात करने पर पता चला कि बुधवार को बाजार जाने की बात कह चले गए। गुरुवार की सुबह उनके मोबाइल से वाट्सएप पर मैसेज आया कि वह बीमार हैं और दफ्तर में हैं।

गुरुवार की रात नौ बजे दफ्तर पहुंच कर दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया। अगले दिन शुक्रवार की सुबह तलाश करते हुए पुन: प्रोपर्टी डीलर के दफ्तर पहुंचे तो देखा कि दरवाजा खुला हुआ था।

अंदर जाने पर देखा कि भाई पंखे से फांसी के फंदे से लटका है। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया। वहीं, पुलिस हत्या या आत्महत्या के बिंदु पर छानबीन कर रही है।

About Post Author

You may have missed