पूर्वी चंपारण में आपसी विवाद में छोटे ने बड़े भाई को पीट-पीटकर मार डाला, फिर निकाल ली आंख

पूर्वी चंपारण । जिले के सराय बनवारी गांव में साझी चापाकल को लेकर हुए विवाद में बुधवार की देर रात छोटे भाई ने बड़े भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद दरिंदे ने अपने ही भाई की आंख निकाल ली।

गुरुवार की सुबह आसपास के लोगों को इस हत्या की जानकरी मिली तो दहशत फैल गई। लोगों की भीड़ जमा हो गई। युवक के ससुराल वालों ने हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग की।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मेहसी थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि आपसी विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है।

कुछ लोगों से पूछताछ चल रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है। शव परिजनों को सौंप दिया। नामजद लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। युवक की पहचान सराय बनवारी गांव के स्व. शेख आलम के बेटे नूर आलम (36) के रूप में हुई है।

लोगों का कहना है कि साझी चापाकल के मरम्मत को लेकर नूर आलम व आलमगीर दोनों भाइयों में विवाद हो गया, जिसपर दोनों भाइयों के बीच जमकर मारपीट हो गई। इसमें नूर आलम की मौत हो गई।

नूर आलम के भाई आलमगीर ने चापाकल के मरम्मत के पैसे को लेकर हुए विवाद में अपने भाई नूर आलम की बेरहमी से पिटाई कर दी। इसके बाद उसकी एक आंख भी निकाल लिया।

युवक की पत्नी घटना के संबंध में अपने मायके वालों को जानकारी दी। इसके बाद युवक के ससुराल के लोग पहुंचे। उन्होंने पुलिस को इस सूचना से अवगत कराया।

About Post Author

You may have missed