बेगूसराय में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, चलती ट्रेन को पकड़ने के प्रयास में हुआ हादसा

बेगूसराय । जिले के रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर शुक्रवार की सुबह चलती ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। उसकी पहचान रोहित कुमार के रूप में हुई है, जो एक्सिस बैंक में सहायक प्रबंधक के पद पर कार्यरत था।

वैशाली सुपर फास्ट ट्रेन स्टेशन से खुल गई थी, इसके बाद भी ट्रेन पकड़ने के लिए रोहित कुमार दौड़ पड़े। इस दौरान वह गिरकर घायल हो गए, रेलवे पुलिस ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया, जहां डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

सहकर्मी ने बताया कि वह एक्सिस बैंक में सहायक प्रबंधक पद पर कार्यरत थे और अपने ड्यूटी के प्रति हमेशा सजग रहते थे । उनकी पहचान दरभंगा जिला के रैयाम थाना क्षेत्र के नयागांव रोहित कुमार के रूप में हुई है।

युवक के पिता प्रमोद कुमार ने बताया कि बैंक जाने के दौरान ट्रेन हादसे का शिकार हो गया, जिसमें उसकी मौत हो गई। सहकर्मी ने बताया कि मृतक बेगूसराय के स्टेशन रोड स्थित किराए के मकान में रहकर बैंक आता-जाता था।

एक्सिस बैंक के दर्जनों कर्मियों में शोक की लहर है और सभी सदर अस्पताल बेगूसराय पहुंचे। वहीं, बेगूसराय जीआरपी थाने की पुलिस शव की पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया सहित आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

About Post Author

You may have missed