BJP में जुबानी जंग : MLC नवल किशोर बोले- दलाली करते हैं ज्ञानू, तलवे चाटने की रही है आदत

पटना। भाजपा प्रदेश नेतृत्व की कार्यशैली को लेकर बाढ़ से भाजपा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू और इसी पार्टी के विधान पार्षद नवल किशोर यादव के बीच जुबानी जंग ऐसी छिड़ गई है कि शर्मनाक स्तर पर पहुंच गई। मंगलवार को एमएलसी नवल किशोर यादव ने विधायक ज्ञानू को दलाल कह दिया।
बीते सोमवार विधायक ज्ञानेन्द्र सिंह ज्ञानू ने विधान पार्षद नवल किशोर यादव पर शराब का धंधा करने का आरोप लगाया था। ज्ञानू के आरोप पर मंगलवार को नवल किशोर यादव ने जवाब देते हुए कहा कि ज्ञानू को न ही नीतीश कुमार ने और न ही किसी दूसरी पार्टी ने मंत्री बनाया है। वजह ये है कि नीतीश कुमार भी जानते थे कि वो विश्वासघाती हैं। ज्ञानू को हल्का नेता बताते हुए उन्होंने विधायक को दलाली करनेवाला तक बता दिया। उन्होंने ये भी कहा कि कोई भी सरकार दलालों को मंत्री नहीं बनाता है। नवल किशोर ने कहा कि ज्ञानू को तलवे चाटने की आदत रही है और भाजपा में ज्ञानू को ये मौका नहीं मिल रहा है, इसलिए वह प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल से नाराज हो रहे हैं।
नवल किशोर यादव ने आगे कहा कि मैं किसी का दलाल नहीं हूं और किसी का तलवा चाटने वाला नहीं हूं। किसी का पीकदानी नहीं उठाता हूं। न ही किसी के सामने हाथ पसार कर भीख मांगता हूं। उन्होंने कहा कि ज्ञानू जैसे दलाल लोगों का न नवल किशोर यादव और न ही पार्टी कोई नोटिस लेती है।

About Post Author

You may have missed