PATNA : ट्रक से रद्दी के बीच सैकड़ों पेटी शराब की अवैध खेप बरामद, चालक और खलासी गिरफ्तार

पटना। मंगलवार को मद्य निषेध विभाग को गुप्त सूचना मिली कि झारखंड की एक ट्रक शराब लेकर पंजाब के लिए चली है, जिसकी डिलीवरी राजधानी पटना में होनी है। इसी गुप्त सूचना के आधार पर पंजाब नंबर की एक ट्रक का पीछा मद्य निषेध विभाग की टीम ने फुलवारी से शुरू की, जिसे न्यू बाइपास के पूर्वी 90 फीट के पास रोक कर जब्त कर लिया गया। टीम ने चेक किया तो ट्रक में रद्दी के बीच सैकड़ों पेटी शराब के कार्टून थे। इसके बाद मद्य निषेध विभाग की टीम ने आनन-फानन में इस पूरे मामले की जानकारी पत्रकार नगर थाने को दी।
मौके पर पहुंची पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने ट्रक को पकड़ थाने लाया। जब रद्दी कार्टूनों को पुलिस ने एक-एक कर हटाया तो ट्रक के बीच से शराब की सैकड़ों पेटी पुलिस ने बरामद की। इस पूरे मामले में ट्रक चालक और खलासी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और फिलहाल उन दोनों से लगातार पूछताछ जारी है।
थाना प्रभारी मनोरंजन भारती ने बताया कि बरामद ट्रक से फिलहाल सैकड़ों कार्टून शराब की अवैध खेप बरामद की गयी है, जिसकी कीमत लाखों में बतायी जा रही है। फिलहाल गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है और इससे जुड़े नेटवर्क का भी जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा।

About Post Author

You may have missed