दरभंगा में किशोरी को अगवा कर तीन लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी

दरभंगा। बिहार के दरभंगा में अशोक पेपर मिल थाना क्षेत्र में एक किशोरी को अगवा कर तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना 13 मई की रात में हुई। पीड़िता के स्वजनों ने रातभर खोजबीन के बाद 14 मई को थाने में शिकायत की थी। पुलिस ने 14 मई की रात लहेरियासराय थाना क्षेत्र में छापेमारी कर एक कमरे से पीड़िता को बरामद किया। साथ ही एक आरोपित को भी दबोचा। मगर न तो प्राथमिकी दर्ज की और न पीड़िता की मेडिकल जांच कराई। दोनों के अभिभावकों को बुलाकर थाने से छोड़ दिया। कहा गया कि स्थानीय स्तर पर फैसला करा लें। पीड़िता के स्वजन इंसाफ के लिए थाने का चक्कर लगाते रहे, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।
आरोपित के भाई को हिरासत में, गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी
उसके बाद थक हारकर पीड़िता की मां ने बुधवार को महिला थाना पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई। जहां पीड़िता से पूछताछ के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई। आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए महिला थाने की पुलिस ने छापेमारी कर रही है। इस दौरान एक आरोपित के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। बहुत जल्द आरोपितों को दबोच लिया जाएगा।
जानिए क्या हैं पूरा मामला
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 13 मई को पड़ोस में शादी थी। घर के सभी लोग शादी समारोह में गए थे। घर पर भाई व बहनों के साथ सो रही थी। रात 11 बजे दशरथ सहनी मुंह में कपड़ा डालकर उठा ले गया। बाहर में ओम सहनी और धर्मेंद्र सहनी मौजूद थे। तीनों ने पास में खड़े टेंपो में रख दिया। इसके बाद टेंपो चालक सहदेव सहनी और उसके साथी देवलाल सहनी बांध के पास ले गया। जहां दशरथ सहनी, ओम सहनी और धर्मेंद्र सहनी ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इसके बाद आंख पर पट्टी बांधकर और मुंह में कपड़ा लगाकर उसी टेंपो से लहेरियासराय की ओर लाया। उसे किस कमरे में रखा, इसकी उसे जानकारी नहीं है। एपीएम थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने कहा कि पीड़िता को स्वजनों ने ही बरामद किया था। किसी तरह का आवेदन नहीं मिला है। इस मामले में महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज होने की सूचना मिली है।

About Post Author

You may have missed