बगहा : दो मासूम बच्चों की मां प्रेमी संग हुई फरार, पुलिस के सामने बेटी बोली- 20 रुपये देकर मम्मी को ले गए अंकल

बगहा। बिहार के बगहा में दो मासूम बच्चों की मां पर प्‍यार का ऐसा खुमार चढ़ा कि वह सबकुछ छोड़कर अपनी नई दुनिया बसाने चली गई। यहां बच्चे मां के लिए रो-रोकर हलकान हो रहे हैं और पति परेशान। उसे समझ नहीं आ रहा कि क्या करे? शुरुआत में तो उसे दूसरों को बताने में भी झिझक हो रही थी, लेकिन हिम्मत करके सभी रिश्तेदारों को पूरी बात बताई और अब थाने में भी इसकी सूचना दे दी है। ऐसा नहीं है कि महिला की संदिग्‍ध गतिविधियों पर उसके पति को शक नहीं हुआ था, लेकिन उसने बच्‍चों के लिए तथा रिश्‍ते को बचाने के लिए आंखें मूंदना उचित समझा। यह उससे बड़ी चूक हुई और आज वाली नौबत आ गई। अनदेखी ने महिला और उसके प्रेमी को एक बड़ा कदम उठाने का हौसला दिया और दोनों भाग गए।
जानिए क्या हैं पूरा ममला
बगहा के बथवरिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला को उसके प्रेमी ने 20 रुपये थमाए और कहा, इसे देकर बच्चों को टाफी व बिस्कुट लाने के लिए भेज दो। बच्चों को रुपये थमाते हुए महिला ने कहा कि तुमलोग टाफी व बिस्कुट खरीद कर खा लेना। मैं बैंक से पैसे निकालने जा रही हूं। जब अपनी पसंद के टाफी व बिस्कुट लेकर बच्चे लौटे तो घर में न तो उसकी मां थी और न ही वे अंकल। बिस्कुट खाने के बाद बच्चे मां के लौटने का इंतजार करने लगे, लेकिन वह नहीं लौटीं। दोपहर से शाम और फिर रात हो गई, लेकिन महिला नहीं लौटी। इस बीच बच्चों ने पूरी बात अपने पापा को बता दी। गुजरते वक्त के साथ उन्हें चीजों को समझते देर नहीं लगी। घर के अन्य सदस्यों को भी समझ में आ गया कि यह महिला बैंक से पैसे निकालने तो कम से कम नहीं गई है। इसके बाद खोजबीन शुरू हुई। रिश्तेदारों को सूचना देकर पता लगाने की कोशिश की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं। अंत में पति ने थाने जाकर एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई।
महिला के पति ने थाने में दिए आवेदन में बताया है कि मेरे दो बच्चे हैं। 24 मई 2022 को मेरी पत्नी ने बच्चों को 20 रुपये दिए और बोली कि तुमलोग बिस्किट खरीद कर खाओ, मैं बैंक से पैसे निकाल कर आ रही हूं। इसके बाद गई तो नहीं लौटी। इस बारे में थानाध्यक्ष संजय यादव ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। जांच की जा रही है। मोबाइल काल डिटेल्स व सीडीआर की मदद ली जा रही है।

About Post Author

You may have missed