मुंगेर : बच्चे के विवाद में मां-बेटे को मिल रही जान से मारने की धमकी, एसपी से लगाई गुहार

मुंगेर । मुंगेर में एक महिला ने एसपी कार्यालय में गुहार लगाई है। पीड़िता का कहना है कि बच्चों के विवाद में उसके बच्चे को जान से मारने की धमकी मिल रही है। मगर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के दलहट्टा कुम्हर टोली में गुरुवार को 12 साल के दो बच्चों के बीच गाली-गलौज को लेकर मारपीट हुई।

इसके बाद आस-पास के लोगों ने मामले को शांत करवा दिया था। हालांकि एक बच्चे के परिजन अपने बच्चे को लेकर कुम्हर टोली पहुंचे। यहां उन्होंने दूसरे बच्चे के परिजनों के साथ मारपीट की। इस दौरान दूसरे बच्चे की मां गुड़िया देवी घायल हो गई।

मामले को लेकर घायल गुड़िया देवी ने बताया कि उसका बेटा रिशु राज घर के बाहर बैठा हुआ था। तभी चंडी स्थान गोढ़ी टोला निवासी मोहरा सहनी का बेटा ट्यूशन जा रहा था। इस दौरान उसने मेरे बेटे को गाली दी, जिसपर मेरे बेटे ने उसे दो थप्पड़ मार दिए। इसके बाद वो परिवारवालों के साथ हमारे घर आ गया।

हमने उनके परिवारवालों को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन उन्होंने हमारी एक नहीं सुनी। उन्होंने मेरे साथ मारपीट की। इसके अलावा घर में लूटपाट की। वो बार-बार मेरे बच्चे को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। मैंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है लेकिन इसके बाद भी अबतक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इसलिए मैं अपनी और बच्चे की जान बचाने के लिए एसपी कार्यालय आई हूं।

About Post Author

You may have missed