मुजफ्फरपुर : इंटर की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल होने पर एक गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर । बिहार के मुजफ्फरपुर में इंटर की छात्रा के साथ गैंगरेप किया और उसका वीडियो भी बनाया। आरोपित छात्रा को धमकी भी दी जा रही थी। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा। एफआईआर दर्ज करने के बाद शुक्रवार को एक आरोपित को भी दबोचा गया। घटना मुशहरी थाना क्षेत्र के एक गांव में घटी। गिरफ्तार आरोपी से थाने में पूछताछ चल रही है। हालांकि, गिरफ्तार युवक ने रेप के आरोप को गलत बताया है। इससे पहले ग्रामीणों ने उसकी पिटाई भी की है।

जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो दो दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। पीड़िता के गांव के ही एक चौर में आरोपितों ने रेप करते हुए वीडियो बनाया। फिर उसे बार-बार बुलाने के लिए धमकी देने लगे। वीडियो का हवाला देकर उसे ब्लैकमेल करने लगे। पीड़िता के इनकार करने पर इसे वायरल कर दिया। इसके बाद इलाके में सनसनी मच गयी। डीएसपी ईस्ट मनोज पांडेय ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। प्रशिक्षु डीएसपी सतीश सुमन इसकी जांच करेंगे। एक आरोपित गिरफ्तार है। वहीं, फरार दूसरे आरोपित की तलाश की जा रही है।

इधर, वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता के परिजनों ने आरोपितों की खोजबीन शुरू की। गुरुवार को एक आरोपित को परिजनों ने दबोच लिया। उसकी जमकर पिटाई की। इसकी जानकारी होने पर इलाके के जनप्रतिनिधि ने हस्तक्षेप किया। पंचायती भी की। इस दौरान केस रफा-दफा करने को लेकर जनप्रतिनिधियों ने आरोपित व उसके परिजनों पर दो-दो लाख रुपये जुमार्ना भी लगाया और कहा कि रुपये देने के बाद वीडियो मिटा दिया जाएगा। लेकिन, युवक ने रुपये देने से इनकार कर दिया।

पंचायत में बात नहीं बनने के बाद पंचायत में शामिल एक जनप्रतिनिधि ने मुशहरी थाने की पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद देर रात पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपित सूरज कुमार को गिरफ्तार किया। इसके बाद उसे मुशहरी सीएचसी में भर्ती कराया। वहीं, महिला थाने में छात्रा का बयान दर्ज कराया गया। आरोपितों के खिलाफ एफआइ्रआर दर्ज की गई। इसमें गिरफ्तार सूरज कुमार और बेला थाना क्षेत्र के ज्योति कुमार को आरोपित किया है। फिर उसे सदर अस्पताल में मेडिकल कराया गया। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

घटना की जानकारी होने पर शुक्रवार को सकरा इंस्पेक्टर ने भी मामले की तफ्तीश की। परिजनों और पीड़िता से अकेले में पूछताछ की। परिजनों ने इंस्पेक्टर को बताया कि पीड़िता रात में शौच के लिए गई थी। आरोपितों ने जबरन उसे उठाकर चौर में ले गए। रेप किया और वीडियो भी बनाया।

About Post Author

You may have missed