तेजप्रताप ने छोटे भाई तेजस्वी को जनशक्ति यात्रा में आने का दिया निमंत्रण, कहा माँ दुर्गा दोनों भाइयों को सद्बुद्धि दे

पटना। बिहार की राजनीतिक पार्टी आरजेडी प्रमुख के बड़े लाल तेज प्रताप यादव इन दिनों अपनी पार्टी से कटे कटे दिखाई दे रहे हैं। वह अपनी पार्टी से इतने दुखी हो गए हैं कि उन्होंने अपना नया संगठन बनाया और आगामी 11 अक्टूबर 2021 को पदयात्रा निकालने का निर्णय लिया है। इसी कड़ी में एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि तेज प्रताप यादव आज 11:00 बजे से जयप्रकाश नारायण के आवाज के लिए नंगे पांव पर यात्रा करने वाले हैं जिसके लिए उन्होंने अपने छोटे भाई तेज प्रताप यादव को भी निमंत्रण दिया है।

जानकारी के अनुसार लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती के अवसर पर तेजप्रताप यादव अपनी राजनीतिक शक्ति दिखाने के उद्देश्य से इस पदयात्रा को करने वाले हैं जिसके लिए उन्होंने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को भी इस पर यात्रा में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया है और इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि नवरात्रि के महीने में मां दुर्गा हम दोनों भाइयों को सद्बुद्धि प्रदान करें। इस बात की जानकारी तेजप्रताप यादव ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर के माध्यम से लोगों के साथ साझा किया है।

बता दें कि बिहार विधानसभा के उपचुनाव के लिए राजद पार्टी की ओर से जारी किए गए स्टार प्रचारकों की सूची से अपना तथा अपनी मां और बहन का नाम नहीं होने पर तेजप्रताप यादव अपनी पार्टी राजद से काफी गुस्से में दिखाई पड़ रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पार्टी राजद के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा था कि नवरात्रि के महीने में नारी शक्ति का अपमान बिहार की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। अब देखना यह होगा कि इस पदयात्रा के बहाने लालू के बड़े लाल तेजप्रताप अपनी राजनीतिक शक्ति दिखा पाएंगे या नहीं।

About Post Author

You may have missed