गया में चाकू की नोक पर ट्यूशन टीचर ने खींची नाबालिग छात्रा की अश्लील फोटो : धमकी देकर कई महीनों तक ब्लैकमेल, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

गया। बिहार के गया में नाबालिग छात्रा की जबरन अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल करने वाले आरोपी ट्यूशन शिक्षक को महिला थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी ट्यूटर लॉकडाउन के समय से ही छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था। छात्रा को फोटो वायरल करने की लगातार धमकी दे रहा था। इसी बीच उसने छात्रा को स्कूल के रास्ते में कई बार जबरन अगवा करने की कोशिश की। इस मामले की शिकायत महिला थाना में दर्ज कराई गई थी। इसके बाद आरोपी शिक्षक गिरफ्तार कर लिया गया। यह मामला गया जिले के मगध मेडिकल थाना क्षेत्र का है।
पढ़ाई के लिए कमरे में बुलाता था आरोपी शिक्षक
जानकारी के अनुसार, मगध मेडिकल थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग छात्रा के घर में किराए पर औरंगाबाद का एक युवक सपरिवार रहता था। इस बीच युवक ने नाबालिग छात्रा को पहले ऑनलाइन पढ़ाना शुरू किया। फिर अपने कमरे में बुलाकर पढ़ाने लगा। इस बीच शिक्षक अश्लील हरकत करता था। एक दिन आरोपी ट्यूटर रिंकू ने छात्रा को चाकू दिखाकर जबरदस्ती अश्लील फोटो ले ली। इसके बाद वह छात्रा को लगातार ब्लैकमेल और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा था।
परेशान होकर दर्ज कराई प्राथमिकी
आरोपी शिक्षक की प्रताड़ना से तंग आकर पीड़िता ने इस महीने ही महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इस संबंध में महिला थानाध्यक्ष रविरंजना कुमारी ने बताया कि पीड़िता ने महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए दिए आवेदन में कहा कि लॉकडाउन में रिंकू नाम का युवक पीड़ित युवती के ही घर में किराए पर रहता था। आरोपी औरंगाबाद के गोह का रहने वाला है। पीड़ित छात्रा को लॉकडाउन में ऑनलाइन पढ़ाई कराने लगा। इसके बाद लड़की इसी युवक के घर में पढ़ने जाने लगी। पढ़ाई के दौरान ही पीड़ित युवती का नंबर अपने मोबाइल में लिया और मैसेज करने लगा। एक दिन चाकू दिखाकर जबरदस्ती अश्लील फोटो भी खींच ली और फिर ब्लैकमेल करने लगा।

About Post Author

You may have missed