सड़क दुर्घटना : मोतिहारी में ट्रक की चपेट में आने से 16 वर्षीय छात्रा की गई जान, आक्रोशितों लोगों ने सड़क किया जाम, पुलिस ने ड्राइवर को किया गिरफ्तार

मोतिहारी। बिहार के मोतिहारी जिलें के कल्याणपुर पीपराकोठी पथ पर बलथरवा गांव के समीप कंटेनर की ठोकर से छात्रा की मौत हो गयी। वही इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने चालक सहित कंटेनर को पकड़कर पुलिस को सौपा। इस दौरान आक्रोशितों ने कंटेनर को क्षतिग्रस्त कर दिया। आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर राजमार्ग पीपराकोठी मुख्य चौराहे को जाम कर दिया है। जिसके वजह से दोनों दिशा में वाहनों की लंबी कतारें खड़ी रही। करीब 1 घंटे बाद स्थानीय पुलिस प्रसाशन की पहल पर घंटों बाद जाम को समाप्त कराया गया।
दूध लाने जा रही थी बच्ची
पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया है। वही यश घटना मंगलवार सुबह 9 बजे के आसपास की है। वही मृत छात्रा वीरछापरा गांव निवासी सुरेंद्र पासवान की 16 वर्षीय पुत्री नेहा कुमारी उर्फ चांदनी है।, जो अपने ननिहाल में रहकर पढ़ाई किया करती थी। वह स्थानीय बुनियादी विद्यालय के वर्ग 7 की छात्रा थी। जो अपने भाई के साथ साइकिल पर सवार होकर दूध लेकर घर जा रही थी। इसी बीच रेलवे की सामग्री को कुड़िया में उतार कर कंटेनर वापस पीपराकोठी की तरफ आ रहा था। जैसे ही वह बलथरवा टावर के समीप पहुंचा की साइकिल से जा रही बच्ची उक्त ट्रक की चपेट में आ गई और उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई। वही मिली जानकारी के अनुसार मृत बच्ची के 6 बहन व एक भाई है। घटना के बाद परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है।
ड्राइवर को गिरफ्तार
पिपराकोठी के थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। उस वक्त काफी संख्या में ग्रामीण सड़क पर हंगामा कर रहे थे। जिस ट्रक से धक्का लगा था, उसमें भी तोड़पोड़ कगी गयी है। वही ग्रामीण ड्राइवर के साथ मारपीट कर रहे थे। उसे सुरक्षित बचाकर गिरफ्तार कर लिया गया है। जाम हटाकर ड्राइवर को अभी थाने में रखा गया है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

About Post Author

You may have missed