गया में भंडारे के समय फायरिंग होने से मची भगदड़, 5 लोग हुए घायल

गया, बिहार। बिहार के गया जिले से एक भगदड़ होने की खबर सामने आई हैं। बताया जा रहा हैं कि गया के नक्सल प्रभावित क्षेत्र डुमरिया प्रखंड के मंझोली पंचायत के उनचौलिया गांव में मंदिर की स्थापना के बाद भंडारे का आयोजन किया गया था। तभी भंडारे का आयोजन के क्रम में कुछ अज्ञात लोगों ने फायरिंग शुरू कर कर दी जिसके बाद अफरा तफरी मच गई।

जानकारी के मुताबिक, गोली चलने से पास में रहे दो ग्रामीणों को गोली का छर्रा लगने से घायल हो गए। इसके साथ ही अन्य तीन लोगों के भी घायल होने की सूचना हैं। वही घायलों को स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया हैं। जहां डॉक्टरों ने सभी की हालत खतरे से बाहर बतायी। वही भगदड़ के दौरान गोली चलाने वाला अपराधी घटनास्थल से फरार हो गया लेकिन अपराधी का एक साथी ग्रामीणों की पकड़ में आ गया। जिसके बाद उसकी जमकर जमकर पिटाई कर दी।

पकड़े गए अपराधी ने बताया कि मेरे दोस्त द्वारा गोली चलाए जाने के बाद उसे रोकने का प्रयास कर रहे थे तभी वह वहां से फरार हो गया। ग्रामीणों ने हमें पकड़ लिया और मैं पूरी तरह से निर्दोष हूं। फिलहाल ग्रामीणों ने पकड़े गए युवक को स्थानीय पुलिस को हवाले कर दिया इसके बाद पूछताछ की जा रही है।

About Post Author

You may have missed