राजधानी पटना में बॉयफ्रेंड के साथ कमरे में मिली महिला सिपाही, घरवालों से कहा सिर्फ इससे ही शादी करुगी, खूब हुआ हंगामा

पटना। बिहार की राजधानी पटना में एक अनोखा मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बिहार जिला पुलिस बल में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी अपने बॉयफ्रेंड के साथ कमरे में आपत्तिजनक हालत में घरवालों को मिली। जिसके बाद खूब हंगामा हुआ। उधर घर वालों ने महिला पुलिसकर्मी के प्रेमी को खूब पीटा तू महिला पुलिसकर्मी ने दोनों के बालिग होने का हवाला देते हुए महिला थाना पहुंची और कहा कि हम दोनों बालिग हैं और मैं शादी करूंगी तो केवल और केवल इसके साथ ही करूंगी।

जानकारी के अनुसार, घटना राजधानी के शास्‍त्रीनगर थाना क्षेत्र के राजाबाजार की है। बता दे कि यहां एक महिला सिपाही अपने प्रेमी के साथ कमरे में पकड़ा गई। दोनों कई दिनों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे लेकिन शुक्रवार को अचानक महिला सिपाही के घरवाले वहां पहुंच गए और उन्होंने बॉयफ्रेंड को लड़की के साथ पकड़ लिया जिसके बाद उनलोगों ने उसकी पिटाई कर दी।

इस घटना के बाद खूब जमकर हंगामा हुआ जिसके बाद महिला थाना की टीम मौके पर पहुंची और प्रेमी जोड़े को थाने लेकर आई। जानकारी के अनुसार, महिला सिपाही और उसका प्रेमी सारण जिले के रहने वाले हैं। दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते हैं। इसके साथ साथ ही महिला सिपाही अपने उस प्रेमी के साथ चार साल से लिव इन में रह भी रही है। वही लकड़ा प्राइवेट जॉब करता है।

About Post Author

You may have missed