मधेपुरा : मायके पहुंचाने के बहाने बेटे ने मां को ईंट से कूच-कूचकर मार डाला, इस वजह से दिया वारदात को अंजाम

मधेपुरा। चौसा थाना क्षेत्र की चिरौरी पंचायत के भवनपुरा टोला के एक युवक ने ईंट से कूच-कूचकर अपनी मां की हत्या कर दी। मां को मायके पहुंचाने के नाम पर खेत में घटना को अंजाम दिया। मृतका के पति के आवेदन पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। अपने भाई के साथ अपनी पत्नी को भगाने के अंदेशा में आरोपी पुत्र ने हत्या की घटना को अंजाम दिया।

बताया गया कि चिरौरी पंचायत के भवनपुरा टोला वार्ड नौ निवासी दहोगी भगत की पत्नी शोभा देवी (55) शनिवार की देर शाम अपने घर में कुछ काम कर रही थी। इसी दौरान शोभा देवी का तीसरा पुत्र नंदन भगत ने उन्हें चिरौरी पंचायत के ही अजगैवा अपना ननिहाल जाने को कहा। नंदन मां को बाइक पर बैठाकर अपना ननिहाल जाने के लिए निकला।

इसी दौरान चिरौरी पंचायत के ही कदवा बहियार में बाइक से उतार कर उसने गर्दन, चेहरा व मुंह पर ईंट और चाकू से कूचकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद नंदन बाइक लेकर फरार हो गया। खेत में बेहोश अवस्था में महिला को देख कर स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें चौसा सीएचसी पहुंचाया गया। अस्पताल में देखते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्रभारी थानाध्यक्ष बलराम सिंह ने बताया कि मृतका के पति के आवेदन पर आरोपी पुत्र के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

About Post Author

You may have missed