गायक शान की मां सोनाली मुखर्जी का निधन, बॉलीवुड की कई हस्तियों ने जताया शोक

बॉलीवुड। पॉपुलर बॉलीवुड सिंगर शान की मां सोनाली मुखर्जी का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी सिंगर कैलाश खेर ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। सोनाली मुखर्जी खुद भी एक शानदार सिंगर थीं, जिन्होंने बुधवार रात आखिरी सांस ली। हालांकि, उनका निधन किस कारण हुआ है, इसकी वजह का अभी तक पता नहीं लग पाया है।

बड़े भाई शान की मां का देहावसान हो गया है : कैलाश

कैलाश खेर ने पोस्ट शेयर कर लिखा, “बड़े भाई शान की मां का देहावसान हो गया है। परमेश्वर से दिवंगत आत्मा की सद्गति की प्रार्थनाएं। तीनों लोक के अधिपति भगवान शिव से प्रार्थना है कि हमारे शान भैया के परिवार को ये दुख सहन करने की शक्ति मिले।

शान की मां ने गाना गा कर चलाया था घर

कैलाश खेर के इस पोस्ट पर फैंस समेत कई सेलेब्स ने कमेंट कर शान की मां के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। बताया जाता है कि शान की मां सोनाली मुखर्जी ने गाना गा कर ही अपने बच्चों को पाला था। 13 साल की उम्र में शान के पिता के निधन के बाद से उनकी मां सोनाली पर ही घर चलाने की जिम्मेदारी आ गई थी। सोनाली मुखर्जी ने 1970 से 2000 तक फिल्मी गानों के लिए कोरस सिंगर के रूप में काम किया था। पॉपुलर प्लेबैक सिंगर शान को ‘चार कदम’, ‘कुछ तो हुआ है’, ‘आओ मिलो चलें’, ‘हे शोना’, ‘जब से तेरे नैना’ और ‘बहती हवा सा’ जैसे गानों के लिए जाना जाता है। शान ने टीवी पर ‘सा रे गा मा पा’, ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ और ‘स्टार वॉयस ऑफ इंडिया’ जैसे सिंगिंग शो होस्ट भी किए हैं।

About Post Author

You may have missed