टोक्यो ओलंपिक 2021 की शुरूआत : भारतीय खिलाड़ियों के उत्साहवर्द्धन के लिए सीआरपीएफ मुख्यालय में हस्ताक्षर अभियान

पटना। जापान की राजधानी टोक्यो में खेलों के महाकुंभ ओलंपिक 2021 की शुरूआत हो चुकी है। जिस समय टोक्यो में ओलंपिक खेल का उद्घाटन समारोह चल रहा था, उसी समय पटना में सीआरपीएफ, बिहार सेक्टर के पुलिस महानिरीक्षक हेमंत प्रियदर्शी ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, आरओबी पटना द्वारा सीआरपीएफ सेक्टर मुख्यालय में आयोजित #चियरफॉरइंडिया कार्यक्रम का उद्घाटन किया।
इस अवसर पर अपने संबोधन में श्री प्रियदर्शी ने कहा कि कठिन परिस्थिति में ओलंपिक 2021 आयोजित हो रहा है। लेकिन हमारी जो खेल भावना है उसके आधार पर हमारा विश्वास है कि टीम इंडिया बेहतर प्रदर्शन करेगी। उन्होनें कहा कि इस बार ओलंपिक में भारत की ओर से खिलाड़ियों का सबसे बड़ा दल हिस्सा ले रहा है और इस वजह से भी समस्त देशवासियों को सर्वाधिक पदक की उम्मीद है।
कार्यक्रम के दौरान सीआरपीएफ के महानिरीक्षक श्री प्रियदर्शी, उप महानिरीक्षक एसएम हसनैन तथा बल के अन्य अधिकारियों व जवानों ने हाथों में तिरंगा लेकर देश के खिलाड़ियों के उत्कृष्ठ प्रदर्शन की शुभकामनाएं दी और हस्ताक्षर अभियान में भी भाग लिया। साथ ही उन्होनें सेल्फी प्वाईंट पर फोटो भी लिए। इस मौके पर सूचना और प्रसारण मंत्रालय के अधिकारी और सहयोगी मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed