PATNA : ‘कोई भूखा न सोये’ संकल्प के साथ जारी है पूर्व प्रत्याशी श्वेता रंजन का राहत अभियान

पटना। कोरोना लॉकडाउन के कारण उपजे हालात को देखते हुए गरीब-गुरबों और जरूरतमंदों के बीच पटना नगर निगम के वार्ड संख्या 21 की पूर्व प्रत्याशी श्वेता रंजन तथा उनके पति समाजसेवी रोहित राज रंधीर बीते कई दिनों से लगातार राहत सामग्री का वितरण कर रहे हैं। ताकि कोई जरूरतमंद भूखा ना रहे। अपने इसी संकल्प के साथ श्वेता रंजन अपने क्षेत्र के जरूरतमंद लोगों के बीच जाकर राहत सामग्री उपलब्ध कराने में जुटी हुई हैं।


शुक्रवार को वार्ड संख्या 21 की पूर्व पार्षद प्रत्याशी श्वेता रंजन के सौजन्य से क्षेत्र के कमला नेहरू नगर, अदालतगंज एवं आर ब्लॉक आदि इलाकों में राहत सामग्री का वितरण किया गया। इस नेक कार्य में उनका सहयोग उनके पति रोहित राज रंधीर ने किया। श्वेता रंजन का कहना है कि लॉकडाउन में मजदूरी, ठेला-रिक्शा चलाने वाले समेत अन्य कार्य से जुड़े लोगों का कामकाज बंद है। ऐसी स्थिति में उन्हें अपने परिवार के लिए दो जून की रोटी के लिए सोचना पड़ रहा है। ऐसे जरूरतमंद लोगों की सेवा का हमने संकल्प लिया है। नित्य दिन करीब 75-100 लोगों के बीच राहत सामग्रियों का वितरण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि मैं अपने क्षेत्र के लोगों के लिए इस महा आपदा की इस घड़ी में काम आ सकी।
बता दें पिछले साल लगे लॉकडाउन के दौरान भी वार्ड 21 के आर ब्लॉक, अदालतगंज तथा कमला नेहरू नगर आदि इलाकों में गरीबों तथा जरूरतमंदों के बीच राशन सामग्रियों का वितरण किया था।

About Post Author

You may have missed