शाहिद कपूर की नई फिल्म जर्सी ऑनलाइन हुई लीक, जानिए पूरा मामला

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है, कुछ लोगों को फिल्म काफी पसंद आई है जबकि कुछ ने फिल्म को एक एवरेज बताया है। हालांकि फिल्म के गाने दर्शकों को काफी पसंद आए हैं और म्यूजिक चार्ट्स में भी दम दिखा रहे हैं। इस बीच फिल्म से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है जिससे मेकर्स परेशान हो सकते हैं और फिल्म के कलेक्शन पर बड़ा असर पड़ सकता है। जर्सी ऑनलाइन लीक हो गई है और बताया जा रहा है कि फिल्म तेजी से पाइरेटिड साइट्स से डाउनलोड की जा रही है।
ऑनलाइन लीक हो गई जर्सी, खूब की जा रही डाउनलोड
एक रिपोर्ट के मुताबिक जर्सी ऑनलाइन लीक हो गई है और तेजी से डाउनलोड की जा रही है। रिपोर्ट्स में उन पाइरेटिड साइट्स का भी जिक्र किया गया है, जहां से फिल्म तेजी से डाउनलोड की जा रही है। फिल्म के आनलाइन लीक हो जाने की वजह से फिल्म के कलेक्शन पर बुरा असर पड़ सकता है। इसके पहले फिल्म की रिलीज को एक हफ्ते आगे बढ़ा दिया गया था, ताकि केजीएफ 2 से क्लैश न हो।
इसके पहले भी कई लेटेस्ट फिल्में हो चुकी हैं लीक
ऐसा नहीं है कि हाल फिलहाल में जर्सी ही अकेली ऐसी फिल्म है, जो ऑनलाइन लीक हुई है। इससे पहले यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2, राम चरण- जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर, विजय थलापति की फिल्म बीस्ट और अनुपम खेर- मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म द कश्मीर फाइल्स लीक हो चुकी हैं। केजीएफ 2 के निर्देशक प्रशांत नील ने फिल्म की रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया था जिस में उन्होंने पाइरेसी के खिलाफ लड़ने की बात कही थी। वही केआरके ने भी फिल्म जर्सी और शाहिद पर तंज कसा। केआरके ने शाहिद और जर्सी को लेकर कुल 3 ट्वीट्स किए और लिखा- ‘आज दूसरे फ्राइडे केजीएफ 2 करीब 12-15 करोड़ रुपये की कमाई करेगी, जबकि जर्सी पहले ही शुक्रवार को 3-4 करोड़ रुपये की कमाई करेगी। ये बॉलीवुड की एक बड़ी बेइज्जती है। आज शाहिद कपूर ने ये बात साबित कर दी है कि वो ओशिवारा के बड़े सुपर स्टार हैं।

You may have missed