PATNA : छड़ सीमेंट की दुकान में हथियारबंद अपराधियों ने लूट की घटना को दिया अंजाम, 85 हजार नकद सहित 15 क्विंटल छड़ लेकार अपराधी फरार

पटना। राजधानी पटना के रानी तालाब थाना क्षेत्र के काब गांव के NH 139 पर रविवार की देर रात अपराधियों ने भीषण लूट की घटना को अंजाम दिया है। बता दे की लगभग दस की संख्या में आए हथियारबंद अपराधी दुकानदार का हाथ पैर बांधकर नगद और दुकान से सामान लूट कर ले गए। वही दुकानदार द्वारा विरोध करने पर अपराधियों ने दुकानदार को गोली मारने की धमकी दी। वही इतना ही नहीं अपराधियों ने दुकान में लगे CCTV कैमरा को भी तोड़ डाला। मिली जानकारी के मुताबिक प्रकाश सीमेंट स्टोर में रविवार की देर रात लगभग दस की संख्या में हथियारबंद अपराधी घुस आए।

वही दुकान में घुसते ही अपराधियों ने दुकानदार पिंटू कुमार को पिस्तौल के बल पर हाथ पैर बांध दिया। वही इसके बाद अपराधियों ने 85 हजार रुपए नकद और दुकान में रखे गए 15 क्विंटल छड़ और कई बोरियां सीमेंट उठाकर लेकर चलते बने। वही जाते-जाते अपराधियों ने CCTV कैमरा को तोड़ डाला और दुकानदार को धमकी दिया कि अगर उसने हल्ला करने की कोशिश की तो गोली मार दी जाएगी। वही घटना की सूचना सुबह में ग्रामीणों को लगी। वही पिंटू कुमार के चाचा मनोज सिंह ने बताया कि घटना की सूचना रानी तालाब थाना को दी गई है। वही, रानी तालाब थानेदार विमलेश कुमार ने कहा कि आवेदन प्राप्त हुआ है। वही पुलिस अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

About Post Author

You may have missed