बिहार : नवादा में दहेज़ के लोभियों ने बहु को मारपीट कर घर से बाहर निकाल, युवती ने थाने में दर्ज कराई FIR, जांच में जुटी प्रशासन

नवादा। बिहार के नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के फरका बुजुर्ग पंचायत में सास-ससुर ने बहु के साथ मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। वही पीड़िता बबिता देवी ने बताया की सुबह लगभग 9 बजे अपने घर पर थी। वही तभी ससुर रामस्वरूप यादव एवं सास ललिता देवी घरेलू बात को लेकर गाली गलौज करने लगे। वही मेरे द्वारा विरोध करने पर ससुर मेरा बाल पकड़ कर पटक दिए। वही उसके बाद दोनों लोगों ने लाठी-डंडा एवं लात-मुक्का से मारपीट कर घायल कर दिया। साथ ही मुझे एवं मेरे 3 बच्चों को घर से बाहर निकाल दिया। वही पीड़िता ने बताया की सास-ससुर बोलते है कि तुम अपने मायके से 1 लाख रुपया मांग कर लाओ, तब तुमको इस घर में रहने देंगे। नहीं तो जान से मार देंगे। वही पीड़िता ने बताया की इसके पहले भी कई बार सास-ससुर द्वारा जान से मारने का प्रयास किया गया था।

वही स्थानीय लोगों की वजह से किसी तरह बच पाई थी। वही पीड़िता ने बताया की घटना को लेकर थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। वही इस बात पर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी ने बताया कि पीड़िता द्वारा मारपीट का लिखित आवेदन प्राप्त हुआ है। वही प्रशासन ने कहा की जांच के बाद दोषियो के विरुद्ध कानूनी कारवाई सुनिश्चित की जाएगी।

About Post Author

You may have missed