नवादा : पैक्स प्रबंध समिति के 10 सदस्यों का इस्तीफा, कहा- पैक्स अध्यक्ष का काम पैक्स विरोधी एवं प्रबंध समिति के हित में नहीं

नवादा। बिहार के नवादा जिले के अकबरपुर प्रखंड के पचगामा पैक्स अध्यक्ष के काम से नाराज होकर पैक्स प्रबंध समिति के 10 सदस्यों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। बता दे की सभी सदस्यों ने जिला सहकारिता पदाधिकारी को अपना इस्तीफा पत्र सौंपा है। वही सौपे गए इस्तीफा पत्र में सभी सदस्यों ने कहा है कि पचगामा पैक्स अध्यक्ष का काम पैक्स विरोधी एवं प्रबंध समिति के हित में नहीं है, जिसके कारण हम लोगों ने यह कदम उठाया है।
पैक्स अध्यक्ष पर मनमानी का लगाया आरोप
बताते चले कि कुछ महीने पूर्व पैक्स अध्यक्ष द्वारा सभी निर्वाचित प्रबंध समिति के सदस्यों से सादे कागज पर हस्ताक्षर करा लिया गया और हम लोगों को कुछ नहीं बताया गया। साथ ही विगत आमसभा में भी बिना कुछ बताए हमलोगों से जबरन हस्ताक्षर करा लिया गया। वही इसके अलावा पैक्स अध्यक्ष द्वारा पैक्स प्रबंध समिति के सचिव के पद पर अपने आदमी को रख लिया गया। इसकी भी जानकारी हम लोगों को नहीं दी गई। जिससे पैक्स अध्यक्ष की मनमानी से हमलोग परेशान हो चुके हैं। वहीं अंत में पैक्स प्रबंध समिति के 10 सदस्यों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। बता दें कि इस्तीफा देने के बाद पूरे मामला में खलबली मच गया है। वही इस्तीफा देने के बाद हज पर गंभीर आरोप लगाया गया है। सभी लोगों ने सहकारिता विभाग के ऑफिस पहुंचकर लिखित आवेदन देकर अपने पद से इस्तीफा दिया है। सभी लोगों ने कहा है कि हम लोग मनमानी के खिलाफ अपने पद से इस्तीफा दिए हैं।

About Post Author

You may have missed