PATNA : अग्निपथ योजना की वापसी की मांग पर 22 जून को तेजस्वी के नेतृत्व में महागठबंधन का राजभवन मार्च

पटना। राजद के प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बुधवार की सुबह युवाओं को नौकरी एवं अग्निपथ योजना की वापसी की मांग को लेकर महागठबंधन के सभी विधायक एवं विधान पार्षद विधानसभा से लेकर राजभवन तक पैदल मार्च करेंगे।
उन्होंने कहा कि विपक्ष के राजभवन मार्च पर राज्य सरकार के मंत्री और भाजपा नेता कहीं ना कहीं लोकतांत्रिक व्यवस्था में मिले अधिकार को गलत ढंग से प्रस्तुत कर रहे हैं और ऊलजलूल बयान देकर युवाओं और छात्रों का अपमान कर रहे हैं, लेकिन देश की जनता उनके इस प्रयास को हमेशा विफल की है और आगे भी करेगी।
उन्होंने आगे कहा कि ऐसी योजनाओं के समर्थन में हमेशा भाजपा खड़ी होती है, जिन योजनाओं की अकाल मृत्यु हो जाती है लेकिन भाजपा के नेता और कार्यकर्ता आखिर तक खड़े रहने के लिए ऐसी भाषा के इस्तेमाल करते हैं, जो लोकतंत्र में मिले अधिकार को भी भाषा की मर्यादा से तार-तार कर रहे हैं। सभी लोगों ने देखा कि किसान आंदोलन के समय भाजपा नेताओं ने किन-किन भाषाओं का इस्तेमाल किया और उसी तरह से अग्निपथ के खिलाफ होने वाले आंदोलनों में भी वैसे ही भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं जो कहीं ना कहीं युवाओं छात्रों के लिए अपमानजनक है।

About Post Author

You may have missed