भाजपा का शीर्ष नेतृत्व अपने बयानवीरों पर शीघ्र संज्ञान ले: लेसी सिंह

पटना। जदयू प्रदेश कार्यालय में आयोजित जन सुनवाई कार्यक्रम में बिहार सरकार के खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेसी सिंह ने प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए कार्यकर्ताओं व आमजनों की समस्या को सुनकर उसका निदान हेतु आवश्यक पहल की।
जन सुनवाई के उपरांत आयोजित प्रेसवार्ता में पत्रकारों द्वारा भाजपा के कथित नेता के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कथित टिपण्णी पर प्रतिक्रिया देते हुए मंत्री लेसी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार के दूसरे लोकनायक हैं। वे एक व्यक्ति मात्र नहीं, एक विचार हैं। उनके ऊपर कथित ऐसी टिप्पणी निंदनीय है।
एक अन्य प्रश्न के उत्तर में मंत्री लेसी सिंह ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद ललन सिंह ने केवल इतना कहा था कि बिहार के साथ पूरे देश के युवाओं मन में जो असंतोष एवं निराशा का भाव है, इस पर पुनर्विचार होना चाहिए। लेकिन एक कथित नेता द्वारा ललन सिंह एवं संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा के उपर अनर्गल आरोप लगाया गया है, जो दुर्भाग्यपूरण है। इस पर भाजपा शीर्ष नेतृत्व को शीघ्र संज्ञान लेकर ऐसे बयान बहादुरों पर अंकुश लगाया जाना चाहिए। ताकि गठबंधन की मर्यादा अक्षुण्ण रह सकें। उक्त अवसर पर मुख्यालय महासचिव मृत्युंजय कुमार सिंह, महासचिव अरूण कुमार सिंह, लोक प्रकाश सिंह मौजूद रहे।

About Post Author

You may have missed