बिहार पुलिस बिल्डिंग कॉरपोरेशन अभियंता प्रमुख अरूण कुमार के आवास पर छापेमारी, लाखों रुपये की नगदी समेत सोने के बिस्कुट-सिक्के बरामद

पटना। बिहार में एसवीयू की टीम ने बड़ी करवाई करते हुए अभियंता प्रमुख अरूण कुमार के घर पर छापेमारी की हैं. जानकारी के अनुसार, इस छापेमारी में एसवीयू टीम ने सोने के आभूषणों का अंबार बरामद किया हैं. वही इसके साथ-साथ उनके आवास से लाखों रूपये नगद भी मिलने की सूचना हैं। बताया जा रहा हैं की अभियंता प्रमुख अरूण कुमार के विरुद्ध आय से अधिक का मामला भी दर्ज हो सकता हैं। जानकारी के अनुसार, बिहार पुलिस बिल्डिंग कॉरपोरेशन में पदस्थापित अभियंता प्रमुख अरूण कुमार को बुधवार को जैसे ही एसवीयू ने 50 हजार रूपये रंगे हाथ लेते उनके कार्यालय से गिरफ्तार किया।
छापेमारी में एसवीयू की टीम ये सामान किया बरामद
मिली जानकारी के अनुसार, एसवीयू की टीम ने जब अभियंता प्रमुख के घर पर रेड किया तो तलाशी में सोने के आभूषणों में सोने का 8 कीमती हार, सोने का बिस्किट 8 ,सोने का सिक्का -2 ,सोने का कंगन 4 सेट, कई सोने का चेन, करीब 10 कान का सेट, चांदी का लोटा, चम्मच, दर्जनों सिक्का और 500 रूपये का 6 बैंडल आदी बरामद किया गया हैं। सुत्रों की मानें तो करोड़ों के अचल सम्पत्ति और निवेश के सबूत हाथ लगे हैं।

About Post Author

You may have missed