मुजफ्फरपुर में देह व्यापार का भंडाफोड़, पुलिस ने दो लड़कियों समेत चार लोगों को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर । जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के सर सैयद कॉलोनी में देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ है। सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह के अहम शख्स समेत दो लड़कियों व एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जबकि आधा दर्जन लोग मौके से भागने में सफल रहे। गिरफ्तार चार लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है। अहियापुर व मिठनपुरा थाना की पुलिस को तलाशी लेने पर कमरे से नशीली दवाइयां, शराब व इंजेक्शन भारी मात्रा में बरामद हुए हैं।

युवतियों को महिला व शराब माफिया को अहियापुर थाना में रखा गया है। युवक मिठनपुरा का है। वह कई बार शराब के धंधा करने के आरोप में जेल जा चुका है।जेल से जमानत पर छूटने के बाद वह अहियापुर क्षेत्र में किराए के मकान में छह महीने से सेक्स रैकेट चला रहा था।

लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, उस किराए के मकान में एक कस्टमर भी आया था. लेकिन इसकी भनक लगते ही मोहल्ले के लोगों ने हंगामा कर दिया और जबरदस्ती कमरे का गेट खुलवाया गया।

इस दौरान कई लोग वहां से भाग निकले, लेकिन दो युवती, एक नाबालिग और एक गिरोह के मास्टरमाइंड को दबोच लिया। थानाध्यक्ष सुनील कुमार रजक ने बताया कि रैकेट चलाने के आरोप में सभी को हिरासत में लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author

You may have missed