पटना में तलाकशुदा महिला के साथ रचाया शादी का ढोंग : 2 साल बाद महिला को अपने साथ हुए धोखे का हुआ अहसास, अलग होने पर दे रहा जान से मारने की धमकी

  • महिला के शिकायत पर पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

फुलवारीशरीफ। फुलवारी शरीफ नोहसा निवासी एक तलाक शुदा महिला और दो बच्चे की मां को पहले कभी उडान बस का कर्मचारी रहा रोहित कुमार ने प्रेम जाल में फंसा कर झुठा विवाह कर लिया। इतना ही नहीं रोहित ने महिला के साथ 2 साल बिताए और संबंध बनाने के दौरान धोखे से उसका वीडियो बना लिया। महिला को जब इस बात का पता चला तब वह उससे अलग हो गई। इस बात से नाराज रोहित पिस्तौल लेकर उसके घर आ धमका और कहा कि साथ रहना होगा वरना जान मार देंगे। डरी सहमी महिला फुलवारी शरीफ थाना पहुंचकर रोहित के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने रोहित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

वहीँ फुलवारी शरीफ थाना पुलिस के मुताबिक जांच में पता चला कि रोहित उड़ान बस मालिक का भी पांच लाख रूपया लेकर फरार है। पुलिस का कहना है कि  महिला ने पुलिस से शिकायत किया था कि उसको रोहित नाम का एक लड़का ब्लैक मेल कर रहा है। उसने उससे झुठी शादी रचा लिया । अब हम उसके साथ रहना नहीं चाहते हैं। वह हमारे यहां आ कर धमकी देता है की उसका वीडियो बना लिया है और वह उसको वायरल कर देगा। महिला की शिकायत पर पुलिस ने रोहित को हथियार के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

About Post Author